न्यूयॉर्क और पेंसिलवेनिया में नॉर्दर्न हार्डवुड लम्बर यार्ड्स एवं शॉ मिल्स

उत्तरी अमेरिका की तपी-तपाई मजबूत लकड़ियाँ

अनमोल चुनाव

उत्तर-पूर्व की 11 प्रकार की मजबूत लकड़ियों की प्रजाति जिनके प्रति पूरे विश्व में दीवानगी है

बेहतरीन सेवाएँ

हमारे 500 से अधिक कर्मचारी जिनकी हमारी सफलता और गुणवत्ता के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता में बड़ी भूमिका है

बेहतरीन गुणवत्ता

पूरा ध्यान न्यूयॉर्क और पेंसिलवेनिया के क्षेत्रों से उच्च गुणवत्ता की इमारती लकड़ियों के उत्पादन पर रहता है

वैश्विक विशेषज्ञता

हमारे पास दृढ़ लकड़ी का निर्यात करने और माल ढ़ुलाई के सभी पहलुओं को संभालने में दशकों की विशेषज्ञता है

लोकप्रिय लम्बर

लाल ओक

मोटाईः 8/4 ग्रेडः एफ&बी

क्वेर्कस रूब्रा जिसे लाल ओक के नाम से भी जाना जाता है, एक मजबूत, टिकाऊ एवं काम करने में आसान लकड़ी है जो रंग और बनावट में सुसंगत है । हमारी लाल ओक लकड़ी संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में और न्यूयॉर्क एवं पेंसिलवेनिया में हमारे लकड़ी यार्ड और आरा मिल के लगभग 100 मील (160 किमी) के क्षेत्र में उगाई और जिम्मेदारी से काटी जाती है

चेरी

मोटाईः 4/4 ग्रेडः एफ&बीएस

प्रूनस सेरोटिना, जिसे ब्लैक चेरी, पेंसिलवेनिया चेरी और न्यूयॉर्क चेरी के नाम से भी जाना जाता है, हमारे क्षेत्र में उगनेवाली सबसे मूल्यवान प्रजातियों में से एक है । उत्तर-पूर्व का क्षेत्र पूरी दुनिया में दृढ़ लकड़ी की गुणवत्ता के लिए जाना जाता है । हमारी ब्लैक चेरी न्यूयॉर्क और पेंसिलवेनिया में हमारी सुविधाओं के 100 मील (160 किमी) के क्षेत्र से आती है

मैं इस अवसर पर गचेस लम्बर को बधाई देता हूँ क्योंकि उनके पास योग्यता और कौशल से भरपूर कर्मचारी हैं जिन्होंने हर कदम पर लाजवाब काम किया है । गचेस के कर्मचारियों के साथ काम करके सुखद अनुभूति होती है ।

– हार्डवुड वितरक ग्राहक

सतत और प्रीमियम उत्ती हार्डवुड के क्षेत्र में अग्रणी

सौ से अधिक वर्षों से हार्डवुड उद्योग के नेतृत्वकर्ता

हमारी जड़ें गहरी हैं । 1904 से Gutchess Lumber Co. Inc. ने न्यूयॉर्क और पेंसिलवेनिया में हमारी एकीकृत विनिर्माण सुविधाओं के माध्यम से बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्ती दृढ़ लकड़ी का लगातार उत्पादन किया है । लम्बे समय तक हमारी प्रतिष्ठा उस प्रतिबद्धता का सूचक है जो हमने 120 साल पहले कायम किया था जो हमारे ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण उत्पाद और सेवा प्रदान करने के लिए थी ।

सात लम्बर-यार्ड और आरा मिल के साथ, वर्षों से हमारी निरंतर सफलता का श्रेय उत्तरी दृढ़ लकड़ी के प्रीमियम विकास क्षेत्र के केन्द्र में संचालन के साथ-साथ गुणवत्ता के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता के दिया जा सकता है । 500 से अधिक समर्पित और कर्तव्यनिष्ठ कर्मचारी उपलब्ध सर्वोत्तम गुणवत्तावाले दृढ़ लकड़ी के उत्पादन के हमारे लक्ष्य को पूरा करते हैं । कुछ कर्मचारी जिन्होंने कई साल पहले गचेस लम्बर में करियर शुरु किया था, की अगली पीढ़ी के बच्चे और पोते भी काम कर रहे हैं ।